मां-बाप के झगड़े में तीन साल की बेटी की हत्या, मां पर केस दर्ज

नोएडा के बरूला में एक महिला के खिलाफ तीन साल की बेटी की कथित तौर पर हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले, अधिकारियों ने कहा था कि पति और पत्नी के बीच झगड़े में, पिता ने कथित रूप से अपनी तीन वर्षीय लड़की को उठाया था और उसे फर्श पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह हादसा रविवार सुबह करीब 9.30 बजे हुआ।

नोएडा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि घटना सेक्टर -49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव की है। सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला रेनू घायल थी और लड़की की मौत हो चुकी थी। महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने कहा कि एस्पास के लोगों से पूछताछ के दौरान, यह पाया गया कि महिला का पति शराबी है और पति-पत्नी में अक्सर लड़ाई होती है और दोनों के बीच एक दिन पहले झगड़ा हुआ था। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि लड़की के पिता, अमित, सुबह से गायब थे और इसलिए संदेह के घेरे में थे, लेकिन बाद में महिला की शिकायत लेकर थाने में पेश हुए।

अमित के अनुसार, उसकी पत्नी रेणु की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह पूर्व में कई बार अपने बेटे और बेटी पर हमला कर चुकी है। अमित के बयान का महिला के माता-पिता ने भी समर्थन किया। पुलिस ने कहा कि पिता के खिलाफ सुबह एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी, लेकिन मां के खिलाफ एक ताजा मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments