अंकिता लोखंडे ने कहा- मैंने कभी नहीं कहा सुशांत की 'हत्या' हुई है, लेकिन...

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने कहा कि मैंने कभी यह दावा नहीं किया कि सुशांत सिंह राजपूत की 'हत्या' की गई है, लेकिन मैं निश्चित रूप से 'मेरे दिवंगत दोस्त' और उनके परिवार को 'न्याय' दिलाना चाहती हूं।

अंकिता ने आगे लिखा कि, यह मानते हुए कि आप अपने दोस्त के बारे में सब कुछ जानते हैं, उसके जीवन और रिश्ते में क्या चल रहा है। यह जानकर अच्छा लगा कि आप आखिरकार जाग गए। लेकिन अफसोस इस बात का है कि काश मैं पहले अपने होश में आता, ताकि आप अपने दोस्त को ड्रग्स न लेने की सलाह देते।

अंकिता ने लिखा कि वह सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य से वाकिफ थीं। उन्होंने सार्वजनिक रूप से कहा कि सुशांत अवसाद में थे। अंकिता ने पूछा कि क्या उदास व्यक्ति को ड्रग्स लेने की सलाह दी जानी चाहिए। उसने रिया से सवाल करते हुए कहा कि वह खुद को सुशांत की सबसे करीबी बताती है, अगर ऐसा होता तो उसे सुशांत के इलाज के लिए डॉक्टरों को सोने का आदेश देना चाहिए था, लेकिन वह सुशांत के लिए ड्रग्स का साथ दे रही थी।

अंकिता ने कहा कि मीडिया मुझसे बार-बार पूछता है कि यह आत्महत्या है या हत्या। तो मैं आप सभी को स्पष्ट कर दूं कि मैंने कभी नहीं कहा कि यह हत्या है, लेकिन मैं निश्चित रूप से अपने दोस्त और उसके परिवार के लिए न्याय चाहता हूं। उन्होंने लिखा कि एक मराठी के रूप में, राज्य और केंद्र सरकारों और जांच एजेंसियों पर पूरा भरोसा है। उसने कहा कि विधवा और सौतन जैसे शब्दों का इस्तेमाल मेरे लिए किया गया था जबकि मैं सुशांत के 2016 के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करने के लिए ही आगे आई थी।

Post a Comment

0 Comments