भयानक हादसा: देर रात खाई में गिरी कार, मौके पर कई लोगों की मौत

किन्नौर. हिमाचल प्रदेश में एक भीषण दुर्घटना हुई। हादसा शुक्रवार देर रात किन्नौर जिले के सांगला इलाके में हुआ, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। साथ ही तीन अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल सभी घायल अस्पताल में भर्ती हैं। जहां उन्होंने इलाज शुरू कर दिया है।

देर रात, एक बोलेरो कार अनियंत्रित होकर खरगोला में खाई में गिर गई। इस हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

शुक्रवार की देर रात, हिमालय में एक भयानक दुर्घटना हुई। हालांकि, दुर्घटना में तीन लोगों की गंभीर स्थिति के कारण उन्हें सांगला सीएचसी में प्राथमिक उपचार दिया गया, जिसके बाद एमजीएमसी रामपुर खनेरी अस्पताल रेफर किया गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतकों के नाम अंशुमान पुत्र नंद किशोर (20), ओमकृष्ण पुत्र इंद्र देवन (19), सिकंदर पुत्र बलराज सिंह (20), निवासी सांगला गांव, आदेश पुत्र देव चंद्र (20) ग्राम बोनिगसेरिंग हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अस्पताल में भर्ती पारस पुत्र ओमकार सिंह (20), अंकित पुत्र सुरेंद्र चौहान (19), निकेश पुत्र संजय उम्र (19) घायल हैं। बता दें, इस जानकारी की पुष्टि एसपी किन्नौर एसआर राणा ने की है। आज शनिवार की तड़के छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में अब तक 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि यह दर्दनाक हादसा रायपुर के छेरी खेड़ी इलाके में हुआ है। यहां एक बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। यह दुर्घटना इतनी भयानक थी कि केवल एक पक्ष पूरी तरह से गायब हो गया। हालांकि, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। और राहत कार्य चल रहा है।

Post a Comment

0 Comments