अंकिता लोखंडे को लेकर बुरी खबर, पिता अस्पताल में भर्ती

मुंबई: सुशांत और कंगना के बाद अंकिता लोखंडे भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। इन दिनों वह पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगने में व्यस्त हैं, जिसके कारण वह चर्चा में हैं। सुशांत की मौत के तीन महीने बाद अंकिता ने पोस्ट शेयर किया। सुशांत मामले के बीच अंकिता के लिए एक और बुरी खबर यह है कि अभिनेत्री के पिता अस्पताल में भर्ती हैं। उसने सोशल मीडिया पर अपने पिता की एक फोटो शेयर की है, जिसमें पता चला है कि इन दिनों अभिनेत्री के पिता की तबियत कुछ खराब है। इस फोटो में अंकिता लोखंडे के पिता अस्पताल में बिस्तर पर पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है- 'जल्द ठीक हो जाओ। अभिनेत्री ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपने पिता की यह तस्वीर साझा की है। इतना ही नहीं अंकिता लोखंडे भी इन दिनों शिबानी दांडेकर के साथ जुबानी जंग को लेकर सुर्खियों में हैं।

अंकिता के रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बोलने पर गुस्साई शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अंकिता लोखंडे पर हमला किया और उन पर 'दो सेकंड का फेम' हासिल करने का आरोप लगाया। अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन के बारे में सवाल किया था, जिसके बाद शिबानी दांडेकर ने भी अभिनेत्री पर निशाना साधा था।

मृत्यु के तीन महीने पूरे होने पर, अंकिता लोखंडे ने ट्विटर पर लिखा - 'समय बहुत जल्दी बीत जाता है। ज़िन्दगी अपनी गति से चलती है, लेकिन कुछ यादें और हमारे प्यारे को कभी नहीं भुलाया जा सकता है। आप हमेशा हमारी यादों में बने रहेंगे सुशांत। अंकिता लगभग हर दिन सुशांत सिंह राजपूत की याद में पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

Post a Comment

0 Comments