सुनील गावस्कर और अनुष्का शर्मा विवाद में कूदीं कंगना रणौत

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने हाल ही में विराट कोहली के प्रदर्शन के लिए अनुष्का शर्मा पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर सुनील गावस्कर के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। अब इस पूरे मामले में कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है।

कंगना ने ट्वीट किया, "अनुष्का शर्मा जब मुझे बदतमीज़ी से चुप कराती रही और एक हरामखोर कहा गया, लेकिन आज उसे खुद के साथ इसी तरह की गलतफहमी (महिलाओं के प्रति दुर्भावना) का सामना करना पड़ा, मैं इस बात की निंदा करती हूं कि सुनील गावस्कर को क्रिकेट में इस तरह से घसीटा गया था, लेकिन सिर्फ फेमिनिज़्म दिखाते हुए कुछ चीजें भी सही नहीं हैं। '

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने लिखा, "मिस्टर गावस्कर को आपकी टिप्पणी पसंद नहीं आई। मैं आपको जवाब देना चाहता हूं। आपने मेरे पति पर व्यंग्य के साथ मेरा नाम लिया। मुझे पता है कि आपने सालों से क्रिकेटरों के निजी जीवन का सम्मान किया है। डू। आपको नहीं लगता कि मैं इसके लायक हूं। "

अनुष्का ने आगे लिखा- "आप किसी भी अन्य शब्द के साथ मेरे पति के प्रदर्शन को निशाना बना सकते थे, लेकिन आपने मेरा फोटो भी खींच लिया। क्या यह सही है? यह 2020 साल से चल रहा है, लेकिन चीजें आज भी मेरे लिए सही नहीं हुई हैं" मुझे हमेशा घसीटा जाता है। क्रिकेट। मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं। आप खेल के अनुभवी हैं। मैं आपको केवल यह बताना चाहता हूं कि जब आपने मेरा नाम लिया तो मुझे कैसा लगा। ”

Post a Comment

0 Comments