ड्रग एंगल पर आए कंगना के बयान को लेकर भड़का यह एक्टर

आप सभी कंगना रनौत को जानते हैं। वह हर दिन चौंकाने वाले खुलासे कर रही है। हाल ही में, उसने उन दवाओं के बारे में खुलासे किए हैं जो चौंकाने वाले हैं। वैसे, उन्होंने ड्रग्स के मामले में कई बड़े सेलेब्स का नाम लिया और उन्होंने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री को गलत बताया। ऐसे में, अब लोकप्रिय टीवी अभिनेता विजयेंद्र कुमेरिया ने अपने बयान के बारे में बात की।

आप सभी ने उन्हें आखिरी बार टीवी शो 'नागिन 4' में देखा होगा। अब हाल ही में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल और कंगना रनौत की मौत के मामले को ड्रग एंगल के लिए पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बुरा बताया। एक वेबसाइट से बात करते हुए उसने कहा, 'मुझे नहीं पता कि वह (कंगना रनौत) किस एजेंसी की प्रमुख है और वह कितना जानती है। मुझे यकीन है कि ऐसे लोग होंगे जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं और उन्हें पकड़ा जाना चाहिए और सजा दी जानी चाहिए। लेकिन आप यह नहीं कह सकते कि हर कोई इस उद्योग में ड्रग्स ले रहा है, यह एक बहुत ही लापरवाह बयान है। '

इसके अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि वह कंगना के बयानों को स्वीकार क्यों नहीं करते। दरअसल, उन्होंने कहा, 'अगर ऐसे लोग हैं जो गलत व्यवहार में हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि पूरी इंडस्ट्री गलत है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि ऐसे गलत सेबों को चुना जाना चाहिए और समाप्त किया जाना चाहिए, लेकिन, आप कुछ लोगों की वजह से पूरे उद्योग को कैसे बदनाम कर सकते हैं? यह अनुचित है।' आपको यह भी बता दें कि विजयेंद्र कुमेरिया एक उत्कृष्ट कलाकार हैं और उन्होंने कई शो के लिए लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

Post a Comment

0 Comments