बेरोजगारों के आंदोलन के समर्थन में उतरे अखिलेश और तेजस्वी यादव

नई दिल्ली. देश में सरकारी संस्थानों की बेरोजगारी और निजीकरण के खिलाफ युवाओं के अभियान को राजनीतिक दलों का भी मजबूत समर्थन मिल रहा है। कई राजनीतिक दल खुलकर छात्र और युवा आंदोलन की आवाज बन रहे हैं। राजद नेता तेजस्वी यादव और सपा नेता अखिलेश यादव के नाम इसमें शामिल हैं। दोनों युवा नेता युवाओं के इस अभियान पर अपनी आवाज उठा रहे हैं और केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, 'राज्य में प्रचलित बेरोजगार युवा साथियों और स्वयंसेवी संगठनों और प्रचलित बेरोजगारी के खिलाफ निजीकरण के खिलाफ, 9 सितंबर को आज रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए दीपक, दीप, मोमबत्तियां और लालटेन जलाकर। हम अभियान का समर्थन करते हैं।

बता दें कि हाल ही में तेजस्वी यादव ने बेरोजगारों को लेकर एक बड़ी घोषणा करते हुए 'बेरोजगारी हटाओ' नाम से एक वेब पोर्टल लॉन्च किया था। इसके अलावा तेजस्वी यादव ने एक टोल फ्री नंबर (9334302020) भी जारी किया है। वेबसाइट के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि इस वेबसाइट https://ift.tt/32YM3c5 पर रोजगार के लिए आपको अपना बायोडाटा और संपर्क जानकारी भरनी होगी।

युवाओं के इस आंदोलन का समर्थन करते हुए, सपा नेता अखिलेश यादव ने कहा, light आज रात 9 बजे, युवाओं और उनके परिवारों की बेरोज़गारी और बेरोज़गारी के इस अंधेरे में हम रात के 9 बजे तक लाइट जलाकर क्रांति की मशाल जलाएँ। मिक्स।

Post a Comment

0 Comments