चंद्रबाबू नायडू की बची जान, काफिले की कार के उड़े परखच्चे

हैदराबाद. आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के काफिले के साथ एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। इस दौरान नायडू संकीर्ण रूप से बच गए। शनिवार को विजयवाड़ा से हैदराबाद लौटते समय उनके काफिले से जुड़ा एक वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया। चौतूपाल मंडल के पास वाहन का दुर्घटना। बताया जा रहा है कि सामने आई गाय को बचाने की कोशिश में ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे यह हादसा हुआ। हालांकि, इस दौरान नायडू दूसरे वाहन में थे।

दरअसल, शनिवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू के काफिले की एक कार सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई जब नायडू विजयवाड़ा से हैदराबाद लौट रहे थे। चौतूपाल मंडल के पास एक गाय को बचाने के रास्ते में कार चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए और हादसा हो गया।

इस दौरान पूर्व सीएम काफिले की एक और बुलेटप्रूफ कार में सवार थे। ऐसे में उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई। लेकिन दुर्घटनाग्रस्त वाहन में मौजूद सुरक्षाकर्मियों को हल्की चोटें आईं। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी दौरान अचानक ब्रेक लगाने के कारण काफिले की एस्कॉर्ट ट्रेन चंद्रबाबू की कार से टकरा गई।

जानकारी के अनुसार हादसे में दो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। एस्कॉर्ट कार में सुरक्षा कर्मचारी और काफिले की एक अन्य कार हैदराबाद के लिए रवाना हो गई है। चंद्रबाबू नायडू अमरावती में अपने निवास से हैदराबाद लौट रहे थे। 50 दिनों से अधिक के अंतराल के बाद चंद्रबाबू नायडू पिछले सोमवार को ही अमरावती आए।

Post a Comment

0 Comments