बेकाबू बस ने मचाया कहर, अनियंत्रित होकर कई वाहनों को मारी टक्कर

नई दिल्ली. नंद नगरी में गुरुवार रात एक क्लस्टर बस में आग लग गई। फ्लाईओवर से उतरते समय बस एक ट्रक से टकरा गई और अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसके बाद बस ने एक के बाद एक कई वाहनों को टक्कर मार दी। घटना में एक निर्दोष सहित 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक महिला सहित चार लोग बुरी तरह घायल हो गए।

सड़क पर चारों तरफ खून ही खून दिखाई दे रहा है। घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय लोगों को मिली, घटना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हादसे के बाद चालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सड़क से गुजर रहे कई वाहनों पर पथराव किया।

मीडिया रिपार्ट्स के अनुसार, मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ियों को भी भीड़ का गुस्सा झेलना पड़ा। किसी तरह, सतीश (45), पुष्पेंद्र (35), एक महिला और एक अन्य व्यक्ति को कैट की एक एम्बुलेंस से स्वामी दयानंद अस्पताल भेजा गया। सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और भीड़ को तितर-बितर किया।

घटनास्थल पर देर रात तक तनाव बना रहा। पुलिस अधिकारी जनता को समझाने की कोशिश कर रहे थे। हादसा गुरुवार रात 10 बजे नंद नगरी डिपो के पास हुआ। नंद नगरी फ्लाईओवर से नीचे आते समय एक क्लस्टर बस आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई। घटना में चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया, जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। फ्लाईओवर से उतरते ही बस ने कई वाहनों और राहगीरों को टक्कर मार दी। करीब 50 मीटर दूर नंद नगरी डिपो के सामने बस रुकी।

Post a Comment

0 Comments