तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते नजर आएंगे शाहरुख खान

नई दिल्ली। अक्षय कुमार, आमिर खान, करीना कपूर खान अपनी-अपनी परियोजनाओं के लिए सेट पर पहुंचे, जैसे ही फिल्म की लॉकिंग खत्म हुई, कई शर्तों के साथ जैसे ही फिल्म की शूटिंग की अनुमति मिली और सभी ने काम करना शुरू कर दिया। लेकिन बादशाह खान शांत रहे लेकिन अब शाहरुख खान भी शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं।

इस बात की चर्चा है कि शाहरुख खान इस महीने यश चोपड़ा के जन्मदिन से सिद्धार्थ आनंद के साथ फिल्म शुरू करने की घोषणा कर सकते हैं। शाहरुख यहां सीमित नहीं होंगे; वह फिल्म 'शक्ति' के लिए साउथ के एटली के साथ अक्टूबर के महीने में प्री-प्रोडक्शन करेंगे।

इसके बाद, शाहरुख नवंबर से निर्माता राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं। रेड चिलीज के कर्मचारियों ने इन बातों की पुष्टि की है। इसके अलावा, ट्रेड पंडितों ने भी इन परियोजनाओं के लिए आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है।

दूसरी ओर, व्यापार विश्लेषक अतुल मोहन का मानना ​​है कि "शाहरुख सभी परियोजनाओं से पहले हिरानी की फिल्म शुरू कर सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हिरानी उद्योग का सबसे बड़ा निर्माता है। दूसरा बड़ा कारण यह है कि दोनों पिछले नौ वर्षों से इस परियोजना पर लगे हुए हैं।" महीनों तक। हालांकि इस खबर की अभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन यह ज्ञात है कि दोनों एक साथ एक बड़ा प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments