शिवसेना ने कंगना और BJP पर बोला हमला, सामना में लिखा...

अभिनेत्री कंगना रनोट एक के बाद एक विवादों में घिरी हुई हैं। अब उनका एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि वह एक ड्रग एडिक्ट थीं। वीडियो को कंगना ने खुद मार्च में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। वहीं, शिवसेना के संपादकीय चेहरे में एक बार फिर अभिनेत्री कंगना रनौत और भाजपा पर हमला किया गया है।

सामाना में लिखा गया है कि मुंबई को पाकिस्तान कहने वाली नाटी (अभिनेत्री) के पीछे कौन है? महाराष्ट्र के भूमिपुत्रों को एकजुट होना चाहिए। यह एक मुश्किल दौर है। सामाना में लिखा है कि महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में ग्रहण का प्रयास एक बार फिर शुरू हो गया है। ये ग्रहण 'बाहरी' लगा रहे हैं। लेकिन उन्हें मजबूत बनाने के लिए, परंपरा के अनुसार, हमारे स्वयं के घर भेदी आगे आए हैं। बीच के समय में, मुंबई को पाकिस्तान कहा जाता था।

सामाना में लिखा है कि मुंबई का अपमान करने वाले एक नाटी (अभिनेत्री) के अवैध निर्माण पर कार्रवाई के बाद मनपा को 'बाबर' के रूप में संदर्भित किया गया था। महाराष्ट्र की भारतीय जनता पार्टी मुंबई के पीछे है, पहले पाकिस्तान के बाद, फिर बाबर के रूप में, इसे दुर्भाग्यपूर्ण कहा जाना चाहिए।

सामाना में लिखा है कि मुंबई में एक नाटी (अभिनेत्री) बैठती है और अराजकता की भाषा में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से बात करती है। एक चुनौती की बात कर रहे हैं और महाराष्ट्र के लोगों की कोई प्रतिक्रिया नहीं है, यह एकतरफा स्वतंत्रता क्या है? उनके अवैध निर्माण ने हथौड़ा मारा, इसलिए यह मेरा राम मंदिर था, उन्होंने यह नाटक किया। लेकिन उन्होंने कानून के उल्लंघन में उनके द्वारा घोषित पाकिस्तान में इस अवैध निर्माण को अंजाम दिया। मुंबई को पाकिस्तान कहना और उसी 'पाकिस्तान' में एक अवैध इमारत पर सर्जिकल स्ट्राइक की छाती पीटना, यह कैसा खेल है? बिल्कुल नहीं, हिंदी फिल्म उद्योग के कम से कम आधे लोगों को मुंबई के अपमान के विरोध में आगे आना चाहिए था।

साम्ना के संपादकीय में बीजेपी पर हमला करते हुए, साम्ना लिखती हैं कि मुंबई से पाकिस्तान को फोन करने और मनपा को बाबर की सेना को, महाराष्ट्र का मुख्य विरोधी पक्ष खड़ा है, यह अजीब है। लेकिन उन्हें सुशांत और कंगना का समर्थन करके बिहार का चुनाव जीतना है। यह बिहार के उच्च वर्ग के राजपूत, क्षत्रिय वोटों को हासिल करने का एक प्रयास है। उसके लिए भी महाराष्ट्र का अपमान किया जाएगा।

शिवसेना के मुखपत्र ने लिखा,। दिल्ली में एक भी मराठी केंद्रीय मंत्री को महाराष्ट्र के अपमान के विरोध में बुरा नहीं लगा। उस पर नाराजगी की बात छोड़ दो और इस्तीफा दे दो आदि।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में, कंगना यह कहते हुए दिखाई दे रही हैं कि जैसे ही मैं घर से भाग गई, मैं डेढ़ साल में एक फिल्म स्टार बन गया और एक ड्रग एडिक्ट बन गया। मेरे जीवन में बहुत कुछ चल रहा था। मैं ऐसे लोगों के हाथों में था, जहां मेरे जीवन में ऐसी खतरनाक चीजें चल रही थीं। कंगना का वीडियो ऐसे समय में वायरल हो रहा है जब उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप लगाए थे। कुछ दिनों पहले, कंगना ने दावा किया कि फिल्म उद्योग का 99% कोकीन पर निर्भर करता है। अभिनेत्री ने कहा था कि रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी जैसे शीर्ष सितारों को यह साबित करने के लिए अपने रक्त परीक्षण करवाने चाहिए कि उनके आरोप झूठे हैं।

Post a Comment

0 Comments