बिल्डिंग गिरने से मचा कोहराम, 3 ने गंवाई अपनी जान

अहमदाबाद. पिछले कई दिनों से बढ़ती आपदाओं के कारण, आपदा ने अब विकराल रूप धारण कर लिया है, हर दिन कोई न कोई इन आपदाओं का शिकार हो जाता है। इसी समय, लोगों के दिलों और दिमागों में डर और भी तेजी से बढ़ रहा है, और कई लोगों के प्यार पर एक ही बात है कि क्या आज के समय में हम घरों में सुरक्षित हैं या नहीं। आज हम आपके लिए एक ऐसा मामला लेकर आए हैं, जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुजरात में वडोदरा में एक निर्माणाधीन इमारत में 3 लोगों की जान चली गई। इमारत बावनपुरा में स्थित है। रिपोर्टों के अनुसार, घटना सोमवार-मंगलवार की मध्यरात्रि के दौरान हुई। राहत और बचाव दल इमारत के मलबे में फंसे लोगों को निकालने के लिए काम कर रहे हैं। घटना के तुरंत बाद, आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और मदद की। स्थानीय लोगों के अनुसार, इमारत के मलबे में अभी भी 6 लोग फंसे हो सकते हैं।

स्थानीय लोगों का मानना ​​है कि यह इमारत लगभग 3 दशक पुरानी है। इन दिनों इसका जीर्णोद्धार कार्य चल रहा था। स्थानीय प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर 30 अग्निशमन सेवा के कर्मचारी हैं। हादसे में घायल 2 लोगों को इलाज के लिए शहर के एसएसजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हाल ही में अहमदाबाद के अमराईवाड़ी इलाके में एक आवासीय इमारत के गिरने से 3 लोगों की जान चली गई और 8 घायल हो गए। यह इमारत करीब 80 साल पुरानी थी और चार से पांच परिवार वहां रह रहे थे।

Post a Comment

0 Comments