पूनम पांडे की शादी के 13 दिन में ही हनीमून पर ही पति ने की मारपीट, हुआ गिरफ्तार

मुंबई. सोशल मीडिया सेंसेशन मॉडल पूनम पांडे अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनके बोल्ड पोस्ट हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी न्यूड तस्वीरों से पूनम को नहीं बख्शा। पूनम ने सितंबर की शुरुआत में लॉन्गटर्म ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की। ऐसा माना जाता था कि अभिनेत्री ने खुद को बसाने का फैसला किया है। अभी शादी को 12-13 दिन हुए हैं लेकिन इस बीच, पूनम पांडे ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,पूनम ने हसबैंड सैम पर मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया है, जिसके बाद सैम को गोवा में गिरफ्तार भी किया गया है। सूत्रों की मानें तो यह मामला सोमवार रात का है। दर्ज शिकायत के अनुसार, पूनम पांडे दक्षिण गोवा के एक गांव में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। उस दौरान यह घटना हुई थी।

पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उसके पति ने उससे छेड़छाड़ की और उसके साथ मारपीट भी की। इसके अलावा, सैम उसे धमकी भी देता है। इसके अलावा, पूनम कनकोना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर तुकाराम चव्हाण के साथ शिकायत दर्ज की गई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार होने के बाद अब सैम का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा, जिसके बाद सैम कोर्ट में पेश होगा। आपको बता दें कि 10 सितंबर को दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा की। इसके बाद पूनम और सैम को भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों हनीमून के लिए गोवा गए थे।

Post a Comment

0 Comments