Monday, 3 August 2020

कोरोना की चपेट में आए UP के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ. कोरोना ने इन दिनों हंगामा मचा रखा है। इस बीच, कई बड़े नेता कोरोना के शिकार हो रहे हैं। अब हाल ही में आई खबर के अनुसार, उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उन्होंने रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की है। उन्होंने एक ट्वीट में इस बारे में जानकारी दी है।

दरअसल, स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट किया, "मैं कोरोना (वायरस संक्रमण) के शुरुआती लक्षण देख रहा था, जिसके कारण मुझे कोविद -19 की जाँच हुई। मेरी रिपोर्ट जाँच में सकारात्मक आई है।" आगे उन्होंने कहा, "मैं सभी से अनुरोध करता हूँ। जो लोग मेरे संपर्क में आते हैं वे संबंधित दिशानिर्देशों के अनुसार खुद को अलग करते हैं और आवश्यकता के अनुसार अपनी जांच करते हैं। "

इसके अलावा, राज्य भाजपा अध्यक्ष ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "डॉक्टर की सलाह पर, वह वर्तमान में अपने निवास पर अलग-अलग रह रहे हैं। मैं राज्य के सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे पूरी सावधानी बरतें और सरकार के दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करें।" ।

आप सभी को पता ही होगा कि प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहीं कमला रानी का रविवार को कोरोना के कारण लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में निधन हो गया। वास्तव में, पिछले कुछ दिनों में उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में भारी वृद्धि दर्ज की गई है। कोरोना के मामले यहां आकर सभी को चौंका देते हैं। इसी क्रम में रविवार शाम को देश के गृह मंत्री अमित शाह को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया और डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: