ED ने अब सुशांत सिंह राजपूत के निजी स्टाफ को तलब किया

प्रवर्तन निदेशालय ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल में अपनी जांच का विस्तार करने के लिए दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के निजी कर्मचारियों को तलब किया है। ईडी सूत्रों के मुताबिक, वित्तीय जांच एजेंसी ने सुशांत के कुक, ड्राइवर और बॉडीगार्ड को पूछताछ के लिए तलब किया है।

सूत्रों ने कहा कि उन्हें गुरुवार को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। ईडी पिछले एक साल में सुशांत सिंह राजपूत से मिलने वालों के बारे में जानना चाहता है, जो उनके घर पर थे, उनकी कोई बैठक हुई थी और अगर ऐसा हुआ था, तो इसमें क्या बातें हुई थीं।

एजेंसी उनसे यह भी पूछेगी कि सुशांत की मौत के बाद पहली बार उनका शव किसने देखा था। ईडी यह जानना चाहता है कि क्या वित्तीय मुद्दों पर चर्चा की गई और मृतक अभिनेता के साथ रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों ने कैसे व्यवहार किया।

ईडी ने बिहार पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर 31 जुलाई को उसकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह की शिकायत पर 25 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

सिंह ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उनके बेटे के कोटक महिंद्रा बैंक खाते में कुछ अज्ञात बैंक खातों में 15 करोड़ रुपये का लेनदेन था। इस मामले में, सुशांत की बहन मीतू सिंह, जो अब तक मुंबई में रहती है, प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उसके (रिया) पिता इंद्रजीत, भाई शोविक, सुशांत के पूर्व प्रबंधक और रिया के मैनेजर श्रुति मोदी, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, अभिनेता के फ्लैटमेट के बयान सिद्धार्थ पिठानी, चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर और रीते सीए सीए रितेश शाह दर्ज किए गए हैं।

Post a Comment

0 Comments