बिहार के DGP ने सुशांत मामले में दिया बड़ा बयान, अब सामने आएंगी रिया?

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता की प्राथमिकी के बाद बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस की ताजपोशी हो रही है। आरोपों का सामना कर रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बयान दे रही हैं, लेकिन अभी तक सामने नहीं आई हैं। इस पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का बयान सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को चेतावनी दी है कि जिस दिन पुलिस को उनके खिलाफ सबूत मिले, उस दिन जमीन की खुदाई कर उनकी भी तलाश की जाएगी। डीजीपी ने कहा कि “एफआईआर में आरोपी चक्रवर्ती आरोपी है और इसीलिए पटना पुलिस को उसकी तलाश है। जिस दिन हम सबूत इकट्ठा करेंगे, उस दिन हम रिया को जमीन से बाहर निकाल देंगे, भले ही वह दुनिया के किसी भी कोने में छिपा हो। "

गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि अगर रिया चक्रवर्ती को लगता है कि वह निर्दोष है तो उसे डरने की कोई जरूरत नहीं है और उसे पटना पुलिस के सामने खुद को लाना चाहिए। सुशांत राजपूत मामले में जांच को आगे बढ़ाया जा सकता है। डीजीपी ने कहा- "रिया चक्रवर्ती को बाहर आना चाहिए और जो कुछ भी जांच एजेंसी पूछना चाहती है, उसे छिपाना और खेलना अच्छा नहीं है।"

डीजीपी पांडे ने आगे कहा कि सुशांत मामले में जांच को आगे बढ़ाने के लिए पटना पुलिस मुंबई पुलिस से कई तरह के कागजात और सीसीटीवी फुटेज मांग रही है जो उन्हें अभी तक नहीं मिले हैं। हमारे पास एफएसएल रिपोर्ट नहीं है। हमारे पास इनक्वेस्ट रिपोर्ट नहीं है। मेरे पास सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं है। हमारे पास सीसीटीवी फुटेज भी नहीं है। हमारे पास 40-50 लोगों के बारे में जानकारी नहीं है जिनसे मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है। हम रिया चक्रवर्ती से कह रहे हैं कि उन्हें आगे आना चाहिए और चीजों को बताना चाहिए। वह क्यों भाग रही है? "

पहले के सुशांत आत्महत्या मामले में भाई-भतीजावाद और समूहवाद को दोषी ठहराया जा रहा था। लेकिन सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस में अभिनेत्री और सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके पूरे मामले को पलट दिया। सुशांत के परिवार ने रिया पर कई बड़े आरोप लगाए हैं, जिसमें सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाना भी शामिल है।

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद इस मामले में कई बातें सामने आईं। सुशांत के परिवार के बयान के बाद आखिरकार, सुखी की सुई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पास जा रही है।

Post a Comment

0 Comments