इस दिग्गज नेता की कोरोना से मौत, चारों तरफ शोक की लहर

पटना. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह का बिहार में कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है। पटना के एम्स में उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने इलाज के दौरान अस्पताल में अंतिम सांस ली।

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला मंत्री प्रभाकर सिंह ने सत्यनारायण सिंह की मृत्यु की सूचना दी। सत्यनारायण सिंह बेलदौर विधानसभा से दो बार विधायक भी रह चुके हैं। सत्यनारायण सिंह कई वर्षों से सीपीआई में सक्रिय रूप से शामिल थे। उन्होंने पार्टी के कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया है।

बता दें कि सत्यनारायण सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। एक हफ्ते पहले ही उनकी कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई थी। फिर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सत्यनारायण सिंह का स्वास्थ्य उनके पैतृक गांव देवका में बिगड़ गया। इसके बाद कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना के कारण उन्हें तीन दिन पहले प्लाज्मा भी दान किया गया था। हालांकि, उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव कोरोना बन गए हैं। उनकी जांच रिपोर्ट सकारात्मक आई है। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद, डॉक्टर की सलाह पर, उसने खुद को घर के संगरोध में रखने का फैसला किया है। खुद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। अपने ट्वीटर में, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा, “मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखाई दे रहे थे, जिसकी वजह से मैंने अपने कोविद -19 की जाँच करवाई।

जांच में मेरी रिपोर्ट को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो मेरे साथ संपर्क में आते हैं, दिशानिर्देश के अनुसार खुद को संगरोध करते हैं और आवश्यकता के अनुसार अपनी जांच करवाते हैं। '

वह आगे लिखते हैं कि डॉक्टर की सलाह पर, वह वर्तमान में अपने निवास पर घर से बाहर हैं। उन्होंने अपील की कि सभी निवासी पूरी सावधानी बरतें और सरकार के दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करें।

Post a Comment

0 Comments