अभिनेत्री प्राची तेहलान दिल्ली के बिजनेसमैन से करेंगी शादी

मुंबई। अभिनेत्री प्राची तेहलान 7 अगस्त को नई दिल्ली में शादी करेंगी। अभिनेत्री को आखिरी बार ममूटी अभिनीत फिल्म 'ममंगम' में देखा गया था। उन्होंने दिल्ली के व्यवसायी और वन्यजीव संरक्षणवादी रोहित सरोहा से शादी की है। दोनों 2012 से डेटिंग कर रहे हैं। उनकी सगाई और शादी एक ही दिन होगी। सगाई समारोह सुबह में होगा, जबकि शादी शाम को होगी। कोरोना के संबंध में कुछ लोगों को समारोह में आमंत्रित किया गया है। समारोह स्थल पर मास्क और सेनिटाइज़र की व्यवस्था की गई है।

प्राची ने कहा कि सबसे पहले, स्वास्थ्य और सभी की सुरक्षा शादी में मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यही वजह है कि हमने ऐसी जगह बुक की है, जहां काफी जगह है। शादी दिल्ली के एक फार्महाउस में होगी। स्थल बहुत बड़ा है, इसलिए हमने अलग-अलग आयोजनों के लिए अलग-अलग कोनों की स्थापना की है। शादी समारोहों के लिए, एक तरफ मंडप बनाया जाएगा। फार्महाउस के एक हिस्से में, एक अलग जगह में मंच बनाया जाएगा। सगाई (सुबह में) कार्यक्रम स्थल के बिल्कुल अलग हिस्से में होगी। इसी तरह भोजन को एक अलग स्थान (फार्महाउस के भीतर) में व्यवस्थित किया गया है।

अभिनेत्री प्राची तेहलान पहले एक भारतीय बास्केटबॉल स्टार और भारतीय नेटबॉल की पूर्व कप्तान रह चुकी हैं। प्राची ने अपने खेल करियर में कई पदक जीते और 54 वें राष्ट्रीय खेलों में स्वर्ण पदक और 2011 के दक्षिण एशियाई बीच खेलों में रजत पदक जीता। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'आयी और हुई हम' से की थी। इसके बाद प्राची को टीवी सीरियल 'इक्यावन' में मुख्य भूमिका निभाने को मिली। प्राची तेहलान ने पंजाबी फिल्मों में अभिनय किया है।

Post a Comment

0 Comments