सुदीक्षा भाटी मामला: दोनों युवक गिरफ्तार, छेड़छाड़ या स्टंट नहीं था एक्सीडेंट का कारण

बुलंदशहर एसआईटी की टीम ने सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में दोनों बुलेट-सवार युवकों को गिरफ्तार किया है। यह पता चला है कि घटना छेड़छाड़ या स्टंट नहीं थी, बल्कि टैंकर को बचाने के लिए एक सड़क दुर्घटना में हुई थी। पुलिस आज प्रेस कांफ्रेंस कर इस मामले में अहम खुलासा कर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामले में बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि जो भी खुलासा होगा वह प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया जाएगा। हालाँकि, इशारे में, उन्होंने यह भी कहा कि मीडिया रिपोर्टों में कुछ भी नहीं दिखाया गया है। बुलंदशहर पुलिस सुदीक्षा मौत मामले के रहस्य को सुलझाने की तैयारी कर रही है। पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी बाइकर्स ने इस पर अपना हाथ जमाया है।

पुलिस द्वारा पकड़े गए दो बुलेट सवारों में एक 53 वर्षीय राज मिस्त्री और दूसरा एक अकाउंटेंट है। पुलिस के मुताबिक, उनकी बाइक एक दुर्घटना थी। दूसरी ओर, एसआईटी प्रभारी ने कहा कि पुलिस ने बुलंदशहर से स्याना के बीच पड़ने वाले गांवों की बुलेट मोटरसाइकिलों पर विशेष ध्यान केंद्रित किया। सीओ देवेश सिंह ने कहा कि काम मुश्किल था, लेकिन हम आरोपियों तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, इसलिए हमें इसमें सफलता मिली। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में 10,000 से अधिक बुलेट बाइक की खोज की। पुलिस की कई टीमें इस पर काम कर रही थीं।
 
गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा के डेरी स्कैनर गाँव की रहने वाली विद्वान छात्रा सुदीक्षा भाटी की 10 अगस्त को बुलंदशहर के औरंगाबाद इलाके में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। इस मामले ने तब तूल पकड़ा जब परिवार के सदस्यों ने कहा कि छेड़छाड़ के कारण मौत जैसी बातें ।

Post a Comment

0 Comments