रिया के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, कसाब से तुलना कर कहा...

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक तरफ जहां रोज नए खुलासे हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर रिया चक्रवर्ती के बचाव में आ गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधा है। उनका मानना ​​है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में कसाब को भी रिया चक्रवर्ती जितना परेशान नहीं किया गया।

उन्होंने ट्वीट किया, 'मुझे नहीं लगता कि मीडिया ने कसाब को उतना परेशान किया होगा जितना रिया चक्रवर्ती कर रही हैं। उन्होंने कहा, मीडिया को शर्म आनी चाहिए और हम भी ऐसे समाचार का आनंद लेने वाले लोग हैं।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है कि 8 जून को सुशांत के घर छोड़ने से पहले रिया ने 8 हार्ड ड्राइव नष्ट कर दिए। इस बात का खुलासा खुद सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने किया। उन्होंने बताया कि हार्ड ड्राइव डेटा को नष्ट करने के लिए सुशांत के घर पर आईटी विशेषज्ञ को बुलाया गया था।

दूसरी ओर, पूर्व नौकरशाह आरवीएस मणि ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु में बहुत गहरे संबंध का आरोप लगाया है, जिसमें बॉलीवुड, क्रिकेट की दुनिया, दिशा सलियन, बंटी सजदेह और कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड मैनेजमेंट कंपनी शामिल हैं। मणि ने आईएएनएस को बताया कि इस मामले में कई रंगीन बिंदु हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है। कोई भी इस बारे में बात नहीं कर रहा है। इसमें बहुत गहरे राजनीतिक संबंध हैं और बहुत गहरी साजिश है। 28 वर्षीय दिश ने कथित तौर पर 8 जून को मुंबई के एक अपार्टमेंट से छलांग लगा दी। उनकी मौत को सुशांत की मौत से जोड़कर देखा जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments