बिश्नोई गैंग का सदस्य शार्पशूटर लॉरेन्स बना रहा था सलमान खान को मारने का प्लान

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की हत्या की साजिश रचने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक, फरीदाबाद में 24 जून को हुई एक हत्या के मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

जांच के दौरान, पुलिस को पता चला है कि इस शूटर का अगला निशाना सलमान खान थे। वह और उसके गिरोह के साथी इस कार्य को अंजाम देने के लिए काफी समय से योजना बना रहे हैं। यह शार्पशूटर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शार्पशूटर ने पुलिस को बताया कि वह सलमान को मारने के लिए मुंबई में अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट की जांच करने भी आया था। खबरों के मुताबिक, वह जनवरी में मुंबई गया था। 2 दिन वहां भी रहे। पुलिस के मुताबिक, आरोपी भिवानी का राहुल उर्फ ​​संगा उर्फ ​​बाबा उर्फ ​​सनी (27 वर्ष) है। इसे 15 अगस्त को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया है। उस पर फरीदाबाद के रहने वाले प्रवीण की हत्या का आरोप है।

आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई उसी बिश्नोई समुदाय का सदस्य है, जिसके पास काले हिरणों के लिए बहुत श्रद्धा है। पुलिस के मुताबिक, सलमान खान का नाम 2 काले हिरणों को मारने में आया है, इसलिए बिश्नोई उससे नफरत करता है।

Post a Comment

0 Comments