ताहिर हुसैन ने कबूला अपना गुनाह, मास्टरमाइंड होने की बात बताई

नई दिल्ली. दिल्ली दंगा मामले में अब तक का सबसे बड़ा रहस्य सामने आया है। ताहिर हुसैन ने दिल्ली पुलिस के सामने हिंसा का मास्टरमाइंड होना स्वीकार किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन हैं। ताहिर हुसैन की स्वीकारोक्ति के अनुसार, उन्होंने दिल्ली हिंसा में मास्टरमाइंड की भूमिका निभाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ताहिर हुसैन ने अपने कबूलनामे में कहा कि जब वह 2017 में AAP पार्टी के पार्षद बने थे। तब से यह उनके दिमाग में था कि मैं अब राजनीति और पैसे के कारण हिंदुओं को सबक सिखा सकता हूं। ताहिर हुसैन ने बताया, 'मैंने खालिद सैफी को कहां से पता था कि आपके पास राजनीतिक शक्ति और धन दोनों हैं, जिसका इस्तेमाल हिंदुओं के खिलाफ और समुदाय के लिए किया जाएगा। मैं इसके लिए हमेशा तैयार हूं। कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद खालिद सैफी मेरे पास आए और कहा कि इस बार हम अब चुप नहीं बैठेंगे। इस बीच, राम मंदिर का फैसला भी आ गया और सीएए कानून भी आ गया। अब मुझे लगा कि पानी सर से ऊपर चला गया है। अब कुछ कदम उठाने पड़ सकते हैं।

इस मामले में, ताहिर हुसैन ने आगे कहा, '8 जनवरी को, खालिद सैफी ने मुझे शाहीन बाग में पीएफआई कार्यालय में जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद से मिलवाया। जहां उमर खालिद ने कहा कि वह मौत के मुंह में चला गया है। वह अपने समुदाय के लिए कुछ भी कर सकता है। वहीं, खालिद सैफी ने यह भी बताया कि पीएफआई का सदस्य एक दानिश है जो हिंदुओं (पीएफआई) के खिलाफ युद्ध में हमारी आर्थिक मदद करेगा।

Post a Comment

0 Comments