केवल एक फोटोशूट के बाद रातों रात फेमस हो गई थी ये एक्ट्रेस

टीवी शो 'द स्टेज' से सभी के दिलों को छूने वाली शिबानी दांडेकर आज अपना 40 वां जन्मदिन मना रही हैं। हम आप सभी को बता दें कि शिबानी एक बहुत ही खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्री हैं और उन्होंने न केवल टीवी में बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। शिबानी को उनकी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से काफी पसंद किया जाता है। शिबानी अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में रही हैं। अब तक शिबानी ने कई ऐसे खूबसूरत फोटोशूट करवाए हैं जो वह चर्चाओं में आई हैं और उन्होंने अपने जन्मदिन पर भी फोटोशूट करवाया है।

इंस्टाग्राम पर शिबानी के 1m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन उनका क्यूट अवतार शेयर करती हैं। शिबानी का अपना एक अलग लुक है। वह बाकी टीवी सितारों की तरह बिल्कुल भी नहीं है। वह अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं। शिबानी के जन्मदिन पर आप उनका अब तक का सबसे खूबसूरत और प्यारा फोटोशूट देख सकते हैं, जो आपको बहुत पसंद आएगा।

आपको बता दें कि यह फोटोशूट शिबानी ने लोकप्रिय होने के लिए करवाया था और इस फोटोशूट के बाद वह बहुत लोकप्रिय हो गईं और उनके प्रशंसक रातोंरात संख्या में बढ़ गए। शिबानी की निजी जिंदगी की बात करें तो वह इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता फरहान को डेट कर रही हैं, लेकिन इस मामले के बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अभी आप उनके सबसे खूबसूरत फोटोशूट को देखें

Post a Comment

0 Comments