श्रुति मोदी के वकील का खुलासा, सुशांत की बहनें भी ड्रग पार्टी में होती थीं शामिल

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल आते ही कई खुलासे हो रहे हैं। इस बीच, अब सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के वकील ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। ईडी द्वारा कई मौकों पर श्रुति मोदी से पूछताछ की गई है। उस दौरान श्रुति के वकील अशोक सरोगी ने उनकी बहुत मदद की। अशोक सरोगी ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की बहनें भी पार्टियों में ड्रग्स का इस्तेमाल करती हैं।

उन्होंने कहा, सुशांत के परिवार में कम से कम तीन पार्टियां भी शामिल थीं। उन पार्टियों में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। उनकी एक बहन, जो मुंबई में रहती थी, शराब की शौकीन थी और उसने कई ऐसे कप में भाग लिया था जहाँ ड्रग्स का सेवन किया जाता था।

वकील को यह भी लगता है कि सुशांत के परिवार को पता था कि सुशांत ड्रग्स ले रहा है। इस संबंध में, उन्होंने कहा कि सोहेल और केशव एक साथ समन्वय करते थे, जबकि अन्य दोस्त आयुष और आनंदी सुशांत के घर पर हुआ करते थे। सभी ने मिलकर दवाओं का इस्तेमाल किया। सुशांत की बहनें भी कई पार्टियों में थीं।

वकील ने आगे कहा कि ड्रग्स के कारण सुशांत का करियर भी प्रभावित होने लगा था। जनवरी में, एक कंपनी सुशांत को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहती थी। लेकिन उस समय वे शहर में नहीं थे, इसलिए कंपनी ने कहा था कि वे अभिनेता की पुरानी तस्वीरें चलाएंगे, लेकिन पचास प्रतिशत कम पैसे भी देंगे। सुशांत ने इस सौदे को मंजूरी नहीं दी और मुंबई आने का वादा किया। लेकिन जब सुशांत अपनी कंपनी की हालत देखकर मुंबई पहुंचे तो कंपनी ने उस ऑफर को रद्द कर दिया था। सुशांत उस समय ठीक नहीं थे।

सुशांत के परिवार के बारे में भी कई बयान दिए गए हैं। रिया चक्रवर्ती ने यहां तक ​​कहा कि सुशांत का उनके परिवार के साथ अच्छा रिश्ता नहीं था। अब श्रुति के वकील ने भी कुछ ऐसा ही तर्क दिया है। उनके अनुसार, सुशांत का अपनी बहनों से झगड़ा था। वे बताते हैं, 'नवंबर में सुशांत की तीन बहनें उनसे मिलने आईं। सभी को बाद में सुशांत के पास लौटना था। लेकिन 27 नवंबर को एक बड़ी लड़ाई हुई और तीनों बहनें ललित होटल गईं।

सुशांत खुद इतने परेशान थे कि उन्हें हिंदुजा अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा। सुशांत को उनके पिता का फोन आया, जब उन्होंने उस फोन को लेने से मना कर दिया। वे कह रहे थे कि मैं परिवार से बात करने के कारण अस्पताल आया हूं, अब उनसे बात करके आपका स्वास्थ्य खराब न करें।

सुशांत अपनी बहनों और पिता के साथ ऐसा करने के लिए आश्चर्यचकित हैं और कई मामले समीकरण भी बदल सकते हैं। वैसे, वकील ने सुशांत की आर्थिक स्थिति के बारे में भी बात की है। उनके मुताबिक, सुशांत के कई खातों में 8 करोड़ रुपये थे, जबकि कई खातों में उनकी बहन प्रियंका नॉमिनी थीं।

Post a Comment

0 Comments