महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, अपराधी हुए गिरफ्तार

शिमला. देश के राज्य हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा शहर के थाना गगल के अंतर्गत एक गाँव की रहने वाली एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। महिला ने थाना गगल में क्षेत्र के सात लोगों के खिलाफ शिकायत दी है। महिला के मुताबिक, उसने युवकों से लिफ्ट मांगी थी। जिसके बाद वह महिला को सलोल और मैकलोडगंज के एक होटल में ले गया। जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर सात अपराधियों को हिरासत में लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को महिला ने बानोई में एक कार से लिफ्ट मांगी। उसके बाद अपराधी उसे जबरन अपने साथ सलोल के एक पोल्ट्री फार्म में ले गए, जहाँ उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। इसके बाद, वे उसे मैक्लोडगंज भी ले गए जहाँ उसके साथ फिर सामूहिक बलात्कार किया गया। महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, गुरुवार सुबह, पुलिस अधिकारी इंचार्ज मेहर दीन के नेतृत्व में गगल पुलिस की टीम ने गैंगरेप के सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

एक ही अपराधियों में, दो लोग तियारा, एक भार्याडा, एक बूंदी, एक वैदी, एक मेहरना और दाढ़ी के रहने वाले बताए जाते हैं। मामले की पुष्टि करते हुए, डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने कहा कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर इलाके के सात लोगों को हिरासत में लिया है। दोषियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं, महिला का कांगड़ा अस्पताल में एडमिट कराया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments