मजबूर पिता ने बेटियों की फीस के लिए लगाई गुहार, सोनू सूद ने की मदद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, जो कोरोना के कारण जारी किए गए लॉकडाउन के कारण प्रवासी मजदूरों की मदद करके उनके मसीहा बन गए हैं, अब इस कार्य में अपनी किक मारते नजर आ रहे हैं। सोनू सूद ने तालाबंदी में फंसे प्रवासी कामगारों की मदद करना शुरू कर दिया था, लेकिन तब से, उनका अभियान न केवल राष्ट्रीय स्तर पर बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी काम कर रहा है।

वही सोनू सूद ने एक फैन का वीडियो ट्वीट किया है जिसमें दो लड़कियां हाथ जोड़कर खड़ी हैं, कह रही है प्लीज हेल्प मी सर। वीडियो पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा, "सोनू सर का सम्मान करें। मेरा नाम मोहम्मद शानू है। मैं बहुत गरीब परिवार से हूं। मेरे घर की स्थिति बहुत खराब है। मेरी दो लड़कियों को फीस देनी है। कृपया मेरी मदद करें सर। मेरी लड़कियां पढ़ाई के लिए मदद करो। ”

साथ ही वीडियो पोस्ट करने वाले यूजर ने अपना कॉन्टैक्ट नंबर भी साथ में शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद, सोनू सूद ने परिवार की मदद की, और उन्होंने अपने अंदाज में ट्वीट किया, "आपकी दोनों बेटियों को स्कूल में भर्ती कराया गया है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ।" सोनू सूद ने हमेशा अपने स्टाइल से फैन का दिल जीता है। बता दें कि सोनू सूद की एक किताब भी जल्द ही पेश की जाएगी। इसके साथ, सोनू सूद ने कई परिवारों की मदद की है।

Post a Comment

0 Comments