बाप और सौतेली मां ने हत्या कर बेटी के शव को घर में दफनाया!

बरेली। नगर निगम कर्मचारी ने कुछ समय पहले शादी कर ली। तब से, उसने और उसकी दूसरी पत्नी ने पहली पत्नी से पैदा हुई दोनों बेटियों के साथ अक्सर मारपीट की। तीन दिन पहले छोटी बच्ची अचानक गायब हो गई।

स्थानीय लोगों को शक था कि सौतेली मां और पिता ने बेटी की हत्या की है। जब पुलिस ने इसकी जांच शुरू की, तो पता चला कि उसकी मौत हो गई है और उसे घर के अंदर दफनाया गया है। अब पुलिस कब्र खोदने के लिए डीएम की अनुमति का इंतजार कर रही है।

इज्जतनगर के आलोक नगर निवासी एक युवक नगर निगम में काम करता है। उनकी पहली पत्नी से उनकी दो बेटियाँ थीं। कुछ समय पहले उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई। इसके बाद, उसने फिर से शादी कर ली।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहल्ले के लोगों ने बताया कि दूसरी शादी के बाद से ही युवक और उसकी पत्नी दोनों लड़कियों के साथ अक्सर मारपीट करते थे। तीन दिन पहले घर में लड़ाई होने की आवाज आई। छोटी लड़की तब से देखी नहीं गई।

जब स्थानीय लोगों को शक हुआ तो उन्होंने लड़की से पूछताछ की। दंपति ने कहा कि वह एक रिश्ते में गए थे। लोगों को उसकी बात पर विश्वास नहीं हुआ और उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने देखा कि घर का फर्श टूटा हुआ है। लड़की को वहीं दफनाया गया है। पुलिस ने तब घर को सील कर दिया और कब्र खोदने के लिए डीएम से अनुमति की मांग की। परिवार पुलिस को अलग-अलग बातें कह रहा है।

“पुलिस को जानकारी मिली है कि एक दंपति ने बेटी की हत्या कर दी है और शव को घर में दफना दिया है। जिलाधिकारी से कब्र खोदने की अनुमति मांगी है। अनुमति मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। "
केके वर्मा, इंस्पेक्टर इज्जतनगर

Post a Comment

0 Comments