सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती की नई चैट्स आईं सामने

जब से दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मामला सीबीआई की पकड़ में आया है, तब से इस मामले को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं।

अभी हाल ही में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स डील करने का आरोप लगा है। जिसे उन्होंने अपने हालिया साक्षात्कार में नकार दिया। लेकिन अब एक बार फिर इससे जुड़ी कुछ नई बातें भी सामने आई हैं। जिसमें रिया सामान और लुढ़कने की बात कर रही है।

दरअसल, बीते दिन रिया ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी कोई ड्रग नहीं लिया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अभिनेता को ड्रग्स की लत थी। वह अपनी फिल्म 'केदारनाथ' के समय से ड्रग्स लेते थे। इसी बीच रिया की कुछ चैट सामने आई हैं। जिसमें एक ग्रुप चैट भी सामने आई है। उसी रिया की चैट में, वह सैमुअल मिरांडा के साथ भी चैट करती है।

जिसमें सैमुअल अभिनेत्री से सामान के लिए किसी भी अशोक से बात करने के लिए कह रहा है। एक अलग समूह चैट भी सामने आई है। जिसमें रिया कहती है कि 1 दूब बची है। उसके बाद, रिया आगे एक और बयान देती है। जिसमें रिया कहती है कि डोबी को चाहिए।

इस पर सुशांत के स्टाफ का एक व्यक्ति आयुष उस पर 'रोलिंग' का जवाब देता है। ये सभी चैट अगस्त से जुलाई 2019 तक के हैं। इन चैट्स में जो भी कहा जा रहा है, वह सिर्फ एक शब्द में पूरा हो रहा है। जिससे पता चलता है कि यह चैट के शब्द के माध्यम से किया जा रहा है। साथ ही मामले की जांच लगातार चल रही है।

Post a Comment

0 Comments