इस अभिनेत्री को अपने ही पिता से जान का खतरा, बताई ये वजह...

बरेली निवासी टीवी और फिल्म अभिनेत्री तृप्ति शंखधार ने अपने पिता से अपनी जान को खतरा होने का दावा किया है। 'कुमकुम भाग्य' फेम ने इस बारे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में, वह कह रही है कि उसके पिता, राम रतन शंखधर, उसकी पसंद के व्यक्ति से उसकी शादी करना चाहते हैं और ऐसा करने में विफल रहने पर, उसने उसे मारने की धमकी दी है।

तृप्ति ने बरेली पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। इतना ही नहीं वीडियो में तृप्ति ने अपने पिता पर पिटाई करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि पिता उससे पैसे वापस मांग रहे हैं, जो वह तब ले गया जब वह मनोरंजन उद्योग में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई गया था। तृप्ति ने मंगलवार रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया। वहीं, 19 साल की तृप्ति अपनी मां के साथ घर छोड़कर चली गई है।

तृप्ति के पिता एक रियल एस्टेट कारोबारी हैं। मामले पर उनकी टिप्पणियों के लिए उनसे संपर्क नहीं किया जा सका। बरेली पुलिस ने कहा कि उन्हें अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। हालाँकि, उन्हें अभिनेत्री द्वारा सोशल मीडिया पर कुछ घंटे पहले की गई पोस्ट के बारे में पता चला।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं।" बता दें कि तृप्ति ने कुछ टेलीविजन धारावाहिकों जैसे 'कुमकुम भाग्य' और एक दक्षिण भारतीय फिल्म में काम किया है।

Post a Comment

0 Comments