इश्क के नशे में मां ने करया था बेटे का अपहरण, धर्म बदलने के लिये रखे थे रोजे


एक मां ने अपने प्रेमी को पाने के लिये अपने बेटे का ही अपहरण करा दिया। पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस पुछताछ में  मां ने बताया कि प्रेमी अशफाक से फेसबुक से दोस्ती हुई थी। उसके बाद दोनों की मुलाकाते होती रही। शिखा ने बताया उसने रोजे भी रखे थे। धर्म बदलने के लिये प्रेमी को जताने के लिये  कई बार से रख रही थी रोजे। 

आरोपी ने पूछताछ में यह भी कबूला है कि फिरौती की रकम से तेलंगाना में जिम खोलने की योजना थी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए कॉल डिटेल के जरिए अन्य प्रदेश के दो युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की थी। 

इस दौरान परिवार से जुड़े कई राज भी सामने आए। सोमवार रात पुलिस ने ध्रुव के परिवार की एक महिला से भी पूछताछ की थी। पुलिस की जांच में सामने आया है कि फेसबुक पर दोस्ती के बाद ध्रुव के अपहरण की साजिश सीरियल देखकर रची गई थी।

बता दें कि मझोला थानाक्षेत्र के रामलीला मैदान के पास रहने वाले फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी गौरव कुमार के पांच साल के बेटे ध्रुव का अपहरण कर लिया गया था। इसके बाद अपहरण करने वाले आरोपियों ने इंटरनेट कॉल कर गौरव से 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। 

अगले दिन ध्रुव कौशांबी में रोडवेज की बस में मिला था। अपहर्ता उसे वहीं छोड़ गए थे। तब से पुलिस इंटनरेट कॉल डिटेल का इंतजार कर रही थी। पुलिस इस मामले में यूपी समेत अन्य प्रदेशों में आरोपियों की तलाश में जुटी थी। 

पुलिस टीम सोमवार रात अन्य प्रदेश के दो युवकों को पकड़ कर मुरादाबाद ले आई थी और उनसे लगातार पूछताछ कर रही थी। इसके बाद पुलिस ने सोमवार शाम ध्रुव के परिवार की एक महिला को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। 

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद ध्रुव के अपहरण की साजिश रची गई थी। ध्रुव के अपहरण से जुड़ी कड़ियां पुलिस ने जोड़ ली और मंगलवार को पूरे मामले का खुलासा किया।

Post a Comment

0 Comments