पटना पुलिस को मिली रिया की लोकेशन, पुलिस की मदद से बदल रही ठिकाना

नई दिल्ली: सुशांत सिंह मामले में पटना पुलिस की SIT मुख्य रूप से सुशांत की प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की तलाश कर रही है। पटना पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद, रिया अभी भी चालाकी का खेल खेल रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विशेषज्ञों का कहना है कि उसने अब तक तीन बार अपना ठिकाना बदला है। पटना एसआईटी टीम, जो रिया चक्रवर्ती की खोज में व्यस्त है, को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एसआईटी को रिया चक्रवर्ती की लोकेशन के बारे में जानकारी मिली है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पटना में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद ही रिया चक्रवर्ती को अपनी गिरफ्तारी का डर है और वह पटना पुलिस की टीम को भड़काने की लगातार कोशिश कर रही है। सूत्र तो यहां तक ​​कहते हैं कि रिया के ठिकाने को बदलने में मुंबई पुलिस की भी मदद मिल रही है। पटना पुलिस को रिया से दूर रखने के लिए उसे एक सुरक्षित क्षेत्र में रखा जा रहा है।

दूसरी ओर, बिहार पुलिस लगातार रिया चक्रवर्ती को अपने रडार पर रख रही है और उसकी तलाश कर रही है। जानकार सूत्रों के अनुसार, पटना पुलिस को रिया के ठिकाने के बारे में सूचना मिली है और वह जल्द ही उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए तैयार है।

सूत्रों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती को राजनीतिक विभाग में भी काफी मदद मिल रही है। कहा जाता है कि रिया का महाराष्ट्र के एक बड़े नेता के साथ अच्छा रिश्ता है। सूत्रों का कहना है कि यही वजह है कि मुंबई पुलिस रिया के बचाव में लगी हुई है। जब तक पटना में एफआईआर दर्ज नहीं हुई, रिया काफी सुकून में थी और उसे लगा कि सुशांत के मामले में कोई परेशानी नहीं होगी। लेकिन सुशांत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बाद, रिया चक्रवर्ती मुख्य रूप से पटना पुलिस के रडार पर हैं। अब रिया पटना पुलिस से बचने की कोशिश कर रही है।

पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद से रिया के साथ उसका भाई शोविक चक्रवर्ती भी गायब है। सूत्रों का कहना है कि दोनों एक ही जगह पर हैं। सुशांत के पिता द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में, रिया के साथ-साथ उसके परिवार के सदस्यों पर भी गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इसलिए, पटना पुलिस को भी शोविक चक्रवर्ती की तलाश है, लेकिन शोविक पुलिस की जांच में मदद किए बिना भी गायब हो गया है।

इस बीच, सोमवार को बिहार विधानसभा के एक दिवसीय सत्र में सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग की गई। मामले को उठाते हुए, राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मामले में सीबीआई जांच आवश्यक है ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। बिहार के लोग भी इस मामले में सच्चाई जानना चाहते हैं।

भाजपा के नीरज कुमार सिंह बबलू ने भी मामले की सीबीआई जांच का समर्थन किया। कांग्रेस और जदयू सदस्यों ने सीबीआई जांच की मांग का समर्थन किया। पहला विधानसभा सत्र 4 दिनों तक चलना था लेकिन कोरोना संकट के कारण सभी विधायी व्यवसाय एक दिन में पूरा हो गया।

Post a Comment

0 Comments