अखिलेश के नेता का कोरोना पर अजीबोगरीब बयान, कोरोना को बताया BJP की साजिश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना वायरस के खिलाफ अन्य सावधानियों को अपनाने की सलाह दे रहे हैं। वहीं, उनके नेताओं द्वारा कोरोना पर दिए गए अजीबोगरीब बयान चर्चा में हैं। समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी लौटन राम निषाद ने कहा है कि कोरोना महामारी नहीं है, बल्कि भारतीय जनता पार्टी की साजिश है। लोग कोरोना से नहीं बल्कि अन्य बीमारियों से मर रहे हैं।

मंगलवार को चौधरी लोटन राम निषाद, जो सेल के पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपने के लिए अयोध्या पहुंचे, ने कोविद -19 को बुखार कहा, कहा कि वायरस भाजपा की साजिश थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने कहा कि यह (कोरोना वायरस) एक आम बीमारी है। यह एक सामान्य बुखार की तरह है, जो सरकार अस्पताल में केवल पैरासिटामोल और गर्म पानी दे रही है। ये चीजें घर पर भी हो सकती हैं, इसलिए लोगों को अस्पताल जाने की जरूरत नहीं है।

जबकि उनकी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव महामारी से बच रहे हैं और सामाजिक गड़बड़ी के बाद, वे पार्टी कार्यकर्ताओं और राज्य के लोगों से अपने घरों में सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। वहीं, कोरोना के संदर्भ में उनकी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा दिए गए बयान का लोग मजाक उड़ा रहे हैं।

उन्होंने यह भी महसूस नहीं किया कि कोरोना वायरस की आड़ में राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए चौधरी लोटन राम निषाद ने क्या कहा था। लेकिन यह याद रखना कि कोरोना से मरने वालों को अखिलेश यादव ने कितनी और कब आर्थिक मदद दी, उन्हें अच्छी तरह याद है।

Post a Comment

0 Comments