BJP सरकार के किये गए कार्य मूर्त रूप ले रहे हैं : रघुवर दास

रांची। भाजपा नेता और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार द्वारा शुरू की गई बिजली ग्रिड और ट्रांसमिशन लाइन का काम पूरा होने जा रहा है, जिसके बाद राज्य में निर्बाध बिजली की आपूर्ति संभव होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भाजपा के वरिष्ठ नेता रघुवर दास ने एक बयान में कहा, "यह खुशी की बात है कि राज्य में पावर ग्रिड और ट्रांसमिशन लाइन और सब स्टेशन का काम पूरा होने जा रहा है, क्योंकि इसके बाद निर्बाध बिजली आपूर्ति संभव होगी। दास ने ट्वीट किया," हमारे सरकार ने इन कार्यों को शुरू किया था जो अब धरातल पर दिखाई दे रहे हैं। "उन्होंने आगे कहा," आने वाले समय में और कार्य पूरे किए जाएंगे जो अभी भी अंतिम चरण में हैं। "

दूसरी ओर, भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि भाजपा की रघुवर दास के नेतृत्व वाली पिछली सरकार के दौरान शुरू की गई योजनाएं जमीन पर दिख रही हैं। निर्बाध बिजली के लिए ट्रांसमिशन लाइन सबसे आवश्यक है। उन्होंने कहा कि जहां 114 ग्रिडों की आवश्यकता थी, वर्ष 2014 में केवल 31 ग्रिड चालू थे। भाजपा सरकार के दौरान 59 नए ग्रिड का काम पूरा हो गया था और बाकी पर काम चल रहा था।

उन्होंने कहा कि कुल 350 नए बिजली सबस्टेशनों के निर्माण का लक्ष्य रखा गया था, जिसमें 200 से अधिक सबस्टेशनों को भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान पूरा किया गया था, बाकी अंतिम चरण में थे। ज्ञातव्य है कि हेमंत सोरेन सरकार मंगलवार को राज्य में एक तैयार पावर ग्रिड सिस्टम और ट्रांसमिशन लाइन शुरू करेगी।

Post a Comment

0 Comments