कोरोना कहर: नेल्लोर केंद्रीय कारागार में 72 कैदी मिले कोरोना संक्रमित

नेल्लोर. हाल ही में आई खबर के अनुसार, आंध्र प्रदेश के नेल्लोर सेंट्रल जेल में कोरोना संक्रमण हुआ है। जी हां, यहां के अधिकारियों का कहना है कि, 'जेल में अब तक 72 कैदी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इतने कैदियों के साथ कोरोना संक्रमित होने के कारण जेल विभाग और जिला प्रशासन सतर्क हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अधिकारियों का कहना है, 'पूरी जेल को रासायनिक पदार्थों से साफ किया गया है। इसके साथ ही, संक्रमित कैदियों को एक विशेष आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। इस वार्ड में संक्रमित कैदियों का इलाज चल रहा है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि इस समय नेल्लोर जेल में 425 कैदी हैं। वैसे, अगर आप जानते हैं, इससे पहले, विशाखापत्तनम सेंट्रल जेल में 10 कर्मचारियों और 27 आजीवन कारावास की रिपोर्ट भी सकारात्मक आई थी।

दरअसल, अधिकारियों ने डॉक्टरों की सलाह पर कोरोना संक्रमित कैदियों को संगरोध केंद्रों में भेज दिया है। इसके साथ ही विचाराधीन कैदियों का भी कोरोना परीक्षण किया गया। आप जान सकते हैं कि आंध्र प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 8,555 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि 52,834 लोगों के नमूनों का परीक्षण किया गया है। इसके अलावा राज्य में अब तक 1,474 कोविद मरीजों की मौत हो चुकी है।

Post a Comment

0 Comments