सुशांत के घर 3 साल काम कर चुके अशोक खाशू ने खोले कई राज

सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। न्यूज़ नेशन ने अशोक कुमार खाशू से बातचीत की, जिन्होंने तीन साल तक सुशांत सिंह राजपूत के घर पर काम किया है। उन्होंने बातचीत में बताया कि रिया ने घर में दो बार पूजा की। एक पूजा देवी मां की थी, जिसमें रिया के परिवार के कुछ लोग भी शामिल थे और दूसरा पूजा (शिव की) लोनावला में पावना फार्म हाउस में कार्रवाई कर रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अशोक कुमार खाशू ने कहा कि महेश भट्ट सुशांत से पहले बहुत मिलते थे। जैकलीन भी सुशांत से मिलने उनके घर आया करती थी। खाशू ने यह भी बताया कि सुशांत पहले डिप्रेशन में नहीं थे। उसकी डाइट भी अच्छी थी। फिश ऑयल और ओमेगा जैसे ड्रग्स केवल जिम की वजह से लिए गए।

उन्होंने बताया कि सुशांत हमारे साथ छोटे भाई की तरह व्यवहार करते थे। नौकरों में, मैं घर में एक वरिष्ठ था, लेकिन मेरे जाने के बाद, वे मुझे बताते थे कि रिया मैडम उन पर चिल्लाती हैं। कई लोगों को रिया ने निकाल दिया था।

इधर सुशांत सिंह राजपूत मामले में जानकारी सामने आई है कि दिशा सलियान के मामले में, जब बिहार पुलिस की टीम को मालवणी पुलिस स्टेशन जाना चाहिए था और जानकारी मिली, तो उन्होंने मौखिक जानकारी दी। जबकि मुंबई पुलिस उन्हें मौखिक जानकारी दे रही थी, मुंबई पुलिस के जांच अधिकारी को कहीं से एक कॉल आया और उसके बाद चीजें बदल गईं। पुलिस सूत्र के अनुसार, मुंबई पुलिस की ओर से कहा गया कि अनजाने में दिशा से संबंधित फाइल फोल्डर को हटा दिया जाए। ऐसा किया गया है कि लैपटॉप बिहार पुलिस को नहीं दिया गया था, तब बिहार पुलिस अधिकारी ने कहा था कि हम इसे फिर से प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं। लेकिन उन्हें फिर से कोई जानकारी नहीं दी गई।

Post a Comment

0 Comments