अमरोहा में 36 नये कोरोना पॉजिटिव मिले, ये क्षेत्र होंगे सील

अमरोहा। किशन सैनी

अमरोहा जिले की कोरोना की जांच को भेजे प्रतीक्षारत 4802 में से 38 सैंपल की रिपोर्ट स्वास्थ्य अफसरों को गुरुवार देर रात मिली। इसमें तीन सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बाकी 35 सैंपल जांच में निगेटिव मिले।

 इसके अलावा निजी लैब की जांच में 11 लोग संक्रमित मिले। इसमें अमरोहा और हसनपुर के पांच-पांच और जोया के एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं गजरौला के एक मोहल्ला निवासी तीन लोग सरकारी लैब की जांच में पॉजिटिव आए हैं।

 शुक्रवार को की गई एंटीजन जांच में कुल 22 लोग पॉजिटिव मिले। जिला अस्पताल में की गई एंटीजन जांच में जिला अस्पताल के एक चिकित्सक की पत्नी और पुत्र पॉजिटिव आए। इसके अलावा सीएमओ कार्यालय के एक चिकित्सक के भाई, भाभी और भतीजी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। शहर के एक मोहल्ला निवासी पूर्व में पॉजिटिव आए व्यापारी के भाई की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली। 

शहर निवासी अलग अलग मोहल्लों के निवासी पांच एंटीजन जांच में पॉजिटिव मिले। इसमें तीन एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। एंटीजन जांच में हसनपुर के एक मोहल्ला निवासी एक ही परिवार के पांच लोग संक्रमित मिले। 

 धनौरा तहसील क्षेत्र के पांच लोगों की एंटीजन जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। जोया निवासी एक युवक भी एंटीजन जांच में पॉजिटिव आया। अफसरों ने संक्रमितों को कोविड अस्पताल में भर्ती कराने के अलावा कुछ को होम क्वारंटाइन कराया।

Post a Comment

0 Comments