सुशांत केस: महाराष्ट्र सरकार ने CBI जांच से किया इनकार

 

नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच से इनकार कर दिया है। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मामले की सीबीआई जांच की कोई जरूरत नहीं है। मुंबई पुलिस इसकी जांच करने में सक्षम है। कई नेताओं और अभिनेताओं ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

वहीं, सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीवनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने सुशांत की आत्महत्या के लिए रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराया है। मामला दर्ज होने के बाद, बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम पूछताछ के लिए मुंबई पहुंची।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। अपनी याचिका में उन्होंने पटना में दर्ज मामले की जांच को मुंबई स्थानांतरित करने की मांग की है। उनका कहना है कि मुंबई पुलिस पहले ही इस मामले की जांच कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में, पुलिस ने अब तक 40 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, निर्देशक संजय लीला भंसाली, फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा, यशराज फिल्म्स के पूर्व प्रमुख आशीष सिंह, यशराज फिल्म्स के कास्टिंग निदेशक हैं। , शानू शर्मा, सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, फिल्म दिल बेखर अभिनेत्री संजना सांघी, निर्देशक मुकेश छाबड़ा, उनके पिता, बहनें, करीबी दोस्त आदि। 14 जून को, 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली।

Post a Comment

0 Comments