डॉक्टर को धमकाने व ब्लैकमेल करने के आरोप में रालोद नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अलीगढ़ में रालोद नेता जियाउर्रहमान के खिलाफ पुलिस क्वार्सी में मामला दर्ज किया गया है। मामला एक निजी अस्पताल के निदेशक ने दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना पुलिस ने आरएलडी नेता जियाउर्रहमान के खिलाफ मामला दर्ज किया, जिस पर धौर्रा माफी बायपास रोड पर वकार हार्ट सेंटर के निदेशक डॉ. अलविरा शाह को धमकी देने और ब्लैकमेल करने का आरोप था। इसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निदेशक अलवीरा शाह ने निदेशक द्वारा दायर मामले में कहा कि उनके नर्सिंग होम में, मोहम्मद जावेद, जो पूर्व में सबौर रेजिडेंसी डोडपुर के निवासी थे, ने निर्देशक के रूप में काम किया। जिन्हें अनियमितताओं और धोखाधड़ी के कारण हटाया गया है। आरोप है कि बाद में वह अपने दोस्त आरएलडी नेता जियाउर्रहमान से मिला और उसे परेशान करना शुरू कर दिया और उसके खिलाफ अनावश्यक शिकायतें करने लगा। इन शिकायतों की जांच में, प्रशासन ने उन्हें पहले क्लीन चिट दे दी थी। इसके बावजूद दोनों परेशान रहते हैं। उन्हें लगातार धमकाया जा रहा है।

इस कृत्य से पूरा परिवार बहुत परेशान है। वह किसी भी कार्रवाई के लिए जिम्मेदार होगा। इधर, जियाउर्रहमान ने फेसबुक और सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए कहा कि नर्सिंग होम संचालक अपने साथ होने वाली किसी भी घटना के लिए जिम्मेदार होंगे। यह उनका अंतिम वक्तव्य माना जाता है। UPUKLive

Post a Comment

0 Comments