राहुल गांधी ने बोला मोदी सरकार पर बड़ा हमला

नई दिल्ली. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण भारत अब दुनिया का तीसरा सबसे अधिक प्रभावित देश बन गया है। पहले अमेरिका, ब्राजील और रूस के बाद भारत चौथे स्थान पर था, लेकिन पिछले कुछ दिनों में भारत में रूस की तुलना में कोविद -19 के नए रोगियों के अधिक मामले सामने आए हैं। इस मुद्दे पर अब विपक्ष ने केंद्र सरकार पर हमला करना शुरू कर दिया है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक वीडियो साझा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत में बहुत तेजी से बढ़ते कोरोना रोगियों के मुद्दे पर ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो को साझा करते हुए राहुल गांधी ने कैप्शन में लिखा है कि जब भविष्य में विफलता पर अध्ययन होगा, तो वे कोविद -19, विमुद्रीकरण और जीएसटी शामिल होंगे। राहुल गांधी ने कहा है कि तीनों को हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में विफलताओं के रूप में पढ़ाया जाएगा।

राहुल ने नरेंद्र मोदी के साथ जो वीडियो साझा किया है, उसमें प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध 21 दिनों में जीता जा सकता है। इसके साथ ही, वीडियो से यह भी पता चलता है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई 100 दिनों से ऊपर हो गई है और भारत कोविद -19 से प्रभावित देशों की रैंकिंग में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस की शुरुआत के बाद, प्रधानमंत्री ने 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया था। उन्होंने कहा था कि इन 21 दिनों में, कोरोना वायरस के साथ युद्ध को उनके घर के अंदर रहकर जीता जा सकता है। लेकिन लगभग 4 महीने की समय सीमा के बाद भारत में स्थिति और गंभीर हो गई है। भारत अब कोविद -19 के साथ दुनिया का तीसरा सबसे अधिक प्रभावित देश बन गया है। अब तक, 6,73,165 को भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। जबकि देश में अब तक 19,268 लोगों की मौत हो चुकी है।

Post a Comment

0 Comments