एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने एक महीने बाद कोरोना को दी मात

नई दिल्ली। स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कृति गोयनका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मोहिना कुमारी ने एक महीने के बाद कोरोना को हराया है। उन्हें और उनके पूरे परिवार को अतीत में कोरोना संक्रमित पाया गया था। अब मोहिना ने कोरोना को हराकर जीत हासिल की है। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की। मोहिना कुमारी ने डॉक्टरों के साथ एक सेल्फी शेयर की है।

मोहिना ने लिखा- 'आखिरकार एक महीने के बाद हमें कोरोना नेगेटिव पाया गया। हम एम्स ऋषिकेश के सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य पेशेवरों को धन्यवाद देना चाहते हैं। आज हम अपने देश के डॉक्टरों और स्वास्थ्य पेशेवरों के काम का जश्न मना रहे हैं। अपने जीवन में, मैंने कुछ अद्भुत डॉक्टरों, नर्सों और चिकित्सा कर्मचारियों से मुलाकात की है। मैं लोगों द्वारा उनके दर्द को कम करने के लिए किए गए वास्तविक प्रयासों के लिए आभारी हूं। मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि सभी डॉक्टर इस तरह से हर समूह और धर्म के लोगों की मदद करें। लोगों का डॉक्टरों पर बहुत विश्वास है। हम हमेशा डॉक्टरों से उम्मीद करते हैं कि वे निस्वार्थ भाव से लोगों की देखभाल करेंगे। मैं सभी निस्वार्थ, ईमानदार, मेहनती डॉक्टरों को राष्ट्रीय डॉक्टरों दिवस की शुभकामनाएं देता हूं। आपकी सेवा के लिए हम आपके आभारी हैं। '

लगभग एक महीने पहले, टेलीविजन अभिनेत्री मोहिना कुमारी और उनके पूरे परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद परिवार के सभी सदस्यों का इलाज चल रहा था। इस दौरान मोहिना कुमारी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपने अनुभव प्रशंसकों के साथ साझा किए। उसने बताया कि इस महामारी के कारण वह सोने में असमर्थ है। इसके साथ ही मोहिना ने अपने प्रशंसकों को उनके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया।

2011 में, मोहिना ने जीटीवी के रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस सीजन 3' से छोटे पर्दे पर कदम रखा। इसके बाद, उन्होंने प्यार तूने क्या किया सीजन 5, गुमराह और रोमांस सीजन 5, नया अकबर बीरबल, ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने अभिनय से मनोरंजन की दुनिया में अपनी छाप छोड़ी। धारावाहिक h ये रिश्ता क्या कहलाता है ’में उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा, लेकिन साल 2019 में मोहिना ने छोटे पर्दे से दूरी बनाए रखी और सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत के साथ 14 अप्रैल 2019 को शादी कर ली। मोहिना उनमें बहुत खुश हैं विवाहित जीवन। मोहिना अपने परिवार के साथ घर पर सुरक्षित है।

Post a Comment

0 Comments