करिश्मा ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ साझा किया डरावना किस्सा

नई दिल्ली। अभिनेत्री करिश्मा कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और अक्सर अपने जीवन और फिल्मों से जुड़ी मजेदार कहानियां प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं। ऐसी ही एक कहानी करिश्मा ने फैंस के साथ शेयर की है। इस बार यह कहानी न केवल मजेदार है, बल्कि डरावनी भी है। करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फेक तस्वीर शेयर की।

इस तस्वीर में करिश्मा कपूर की जीप के ऊपर एक चीता खड़ा है। करिश्मा कपूर हाथों में बंदूक लेकर जीप के पास खड़ी हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा - 'यह कंप्यूटर से नहीं बना है। यह किसी भी VFX का उपयोग नहीं करता है। यह बहुत सच है कि मैं और यह खूबसूरत चीता एक ही फ्रेम में हैं। और हाँ मैं उस समय काफी डरा और सहमा हुआ था। लगता है कि कौन सी फिल्म का सीन है। फ्लैशबैकफ्रीड, हिंट-शूट इन साउथ अफ्रीका, मेमोरी, वाइल्डलाइफ। '

इस अनुभव को साझा करते हुए, करिश्मा कपूर प्रशंसकों के लिए छोड़े गए सवाल का जमकर जवाब दे रही हैं। इसके साथ ही वह करिश्मा के इस अनुभव को जानकर काफी हैरान भी हैं। करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं और बॉलीवुड की शीर्ष और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार की हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज मेंटलनेस के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत की।

Post a Comment

0 Comments