स्क्रीन पर चलती रही फिल्म आंखों से गिरते रहे आंसू, 'दिल बेचारा' देखते हुए हाल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 40 दिन बाद उनकी आखिरी फिल्म दिल बेखर हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और दुनिया का पहला सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन गया, अब प्रशंसकों ने केवल 2 घंटों के भीतर सुपर हिट बना दिया।

सुशांत की आखिरी फिल्म लोगों ने उनके घरों में उसी समय देखी थी जब यह रिलीज हुई थी। सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया पर फिल्म देखकर प्रतिक्रिया दी है। सुशांत के प्रशंसक फिल्म दिल बन गया को देखकर बहुत भावुक हो गए। एक यूजर ने लिखा कि सुशांत, तुमने क्या किया है, क्या कोई इस तरह से जाता है? वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि फिल्म आंखों के सामने स्क्रीन पर चलती रही और इसे देखते समय आंखों से आंसू गिरते रहे।

 सोशल मीडिया पर #DILBECHARA ट्रेंडिंग में, लोगों ने सुशांत री की आखिरी फिल्म के बारे में अपनी समीक्षा दी। तीसरे यूजर ने लिखा कि उन्हें याद नहीं है कि आखिरी फिल्म देखने के बाद कौन रोया था। सुशांत की दिल की धड़कन और हर चरण में चमकते सुशांत ने शानदार अभिनय के साथ उनका रोना रोया।

भले ही इसे सुशांत की आखिरी फिल्म के रूप में नहीं देखा गया है, लेकिन फिल्म में कोई कमी नहीं है। फिल्म दिल बेखर की कहानी, कलाकारों का अभिनय, निर्देशन, पटकथा सभी सही हैं। सबसे खास था सुशांत सिंह रतूत। उन्होंने अपने अच्छे अभिनय से मन्नी की जान ले ली और दर्शकों के आंसू निकाल दिए।

Post a Comment

0 Comments