गाजियाबाद: बेटियों के सामने पत्रकार को मारी गोली

गाजियाबाद।  विजयनगर इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी पर हमला किया था. अब इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

 इस सीसीटीवी फुटेज में विक्रम जोशी अपनी दो बेटियों के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे. तभी बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोली मारी. इस मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

करीब 5-6 बदमाशों ने पहले विक्रम जोशी को घेरा और फिर उनके साथ मारपीट की. बाद में विक्रम जोशी को गोली मारकर बदमाश फरार हो गए.

पिता को घायल देख बेटी मदद की गुहार लगाती रही. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. अब पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

कुछ दिन पहले भी विक्रम जोशी ने थाना विजय नगर में एक तहरीर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि कुछ लड़के उनकी भांजी के साथ छेड़खानी करते हैं.

 इसका उन्होंने विरोध भी किया था, जिसका नतीजा सोमवार शाम को जब विक्रम जोशी कहीं जा रहे थे, तभी इन बदमाशों ने आकर उन पर हमला कर दिया और गोली मार दी.



एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया था कि पुलिस को सूचना मिली थी कि विजय नगर में एक पत्रकार पर हमला हुआ है और उनको गोली मारी गई है. इसके बाद उन्हें गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. जल्दी हमलावरों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments