Wednesday, 22 July 2020

सुशांत के परिवार से स्वरा ने मांगी माफी, कंगना को कहा फ्रीडम फाइटर

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत बॉलीवुड में स्ट्रगल की कहानी दुनिया के सामने पेश करती है। सुशांत के निधन के बाद, यहां जोपोटिज़्म के बारे में ईर्ष्या में वृद्धि हुई है। इस मुद्दे को लेकर फिल्मी सितारे एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। वहीं, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कंगना के एक बयान के बाद सुशांत के परिवार से माफी मांगी है, जो सुशांत के लिए न्याय की लड़ाई में बढ़ गया।

स्वरा ने ट्वीट किया है कि मुझे लगता है कि हमें सुशांत के परिवार से माफी मांगनी चाहिए। जितनी बार उन्होंने हमारी बहस में अभिनेता का नाम सुना है। यह हमारे बारे में नहीं है। सुशांत की यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। हमें उनकी यादें याद रखनी चाहिए। हमें विनम्र होना चाहिए

बता दें कि स्वरा भास्कर का कंगना रनौत के साथ विवाद चल रहा है। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, कंगना ने स्वरा और तापसी पन्नू को चाटुकारिता और बी ग्रेड अभिनेत्रियों के रूप में बुलाया। जिसके साथ ही स्वरा ने भी जवाबी हमला किया। स्वरा ने ट्वीट किया है कि कंगना जी ने 1995 में पाथेर पांचाली के साथ समानांतर सिनेमा शुरू किया और 2013 में क्वीन फिल्म के साथ नारीवाद शुरू किया, लेकिन सबसे पहले उन्होंने भारत को स्वतंत्रता दी।

उसी समय, स्वरा ने कहा कि महान कृत्यों से भूखे बाहरी व्यक्ति, लेकिन हम अच्छे दिखने और आलिया और अनन्या पांडे से बेहतर अभिनय करने जा रहे हैं। मुझे लगता है कि यह एक पूरक है। साथ ही, स्वरा ने लिखा है कि धन्यवाद कंगना, मुझे लगता है कि आप सुंदर और एक अच्छी इंसान हैं।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: