सुशांत राजपूत केस: मायावती ने कांग्रेस नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली. पटना में जन्मे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़ने लगी है। इस मामले की जांच कर रही महाराष्ट्र पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। जिसके बाद सुशांत के परिजनों के अलावा राजनीतिक दलों के नेता भी सीबीआई को जांच सौंपने का अनुरोध कर रहे हैं। इस बीच, बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी कांग्रेस नेताओं पर सीबीआई जांच की मांग करते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती ने गुरुवार को ट्वीट किया, 'बिहार मूल के युवा बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला नए तथ्यों के उजागर होते ही गहराता जा रहा है और उनके पिता पटना पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करवा रहे हैं। अब यह बेहतर है कि सीबीआई महाराष्ट्र और बिहार पुलिस की जांच से मामले की जांच करे।

मायावती ने एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'सुशांत राजपूत मामले में महाराष्ट्र और बिहार के कांग्रेस नेताओं के अलग-अलग रवैये से लगता है कि उनका असली उद्देश्य इस अधिनियम की आड़ में और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के तहत पहले उनके राजनीतिक हितों को पूरा करना है। में, जो उचित नहीं है। महाराष्ट्र सरकार को गंभीर होना चाहिए।

मालूम हो कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनकी आत्महत्या ने फिल्म उद्योग में पूर्वाग्रह पर बहस छिड़ गई। दिवंगत अभिनेता सुशांत के पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को पटना शहर के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत एफआईआर दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि अभिनेत्री और उनके बेटे रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों और सहयोगी स्टाफ ने मिलकर साजिश के तहत मेरे बेटे को धोखा दिया और धोखा दिया।

इतना ही नहीं, सुशांत के पिता ने आरोप लगाया, 'उसे लंबे समय तक बंधक बनाकर रखा और खुद पर दबाव बनाने और मेरे बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के लिए उसे अपने वित्तीय लाभ के लिए इस्तेमाल किया।' महाराष्ट्र पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है। पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस की टीम भी मुंबई पहुंची।

Post a Comment

0 Comments