फोन से चीनी ऐप डिलीट करने पर मुफ्त में दिया जा रहा मास्क

चीन और भारत के बीच संघर्ष के बीच, बहराइच के भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल ने लोगों के मोबाइल फोन से सभी चीन निर्मित ऐप को हटाने के लिए एक अभियान शुरू किया है। इसके तहत हर डिलीट किए गए ऐप के लिए एक मास्क मुफ्त दिया जा रहा है। बहराइच शहर के भाजपा विधायक और पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने गुरुवार को बताया कि केंद्र सरकार द्वारा 59 चीन निर्मित मोबाइल फोन अनुप्रयोगों पर प्रतिबंध लगाने के बाद, उन्होंने बहराइच में आम लोगों के मोबाइल फोन से चीनी ऐप हटाने का अभियान शुरू किया है। ।

उन्होंने कहा कि आम लोगों को इस ओर प्रोत्साहित करने के लिए, हर चीनी ऐप को मोबाइल फोन से हटाने के बाद एक फेस मास्क दिया जा रहा है। पूर्व मंत्री ने यह अभियान पार्टी के महिला मोर्चे के साथ चलाया है। मोर्चा की नगर अध्यक्ष एकता जायसवाल ने कहा कि सदर विधायक अनुपमा के नेतृत्व में 4-5 महिला कार्यकर्ताओं का एक समूह बुधवार की दोपहर से शहर के मुख्य बाजारों में लोगों को अपने मोबाइल से चीनी एप्लिकेशन को हटाने की सलाह दे रहा है।

शुगर एप को डिलीट करने के बजाय लोगों को मुफ्त में फेस मास्क दिए जा रहे हैं। एकता ने बताया कि पूर्व मंत्री के साथ हमारी टीम में लड़के और लड़कियों के साथ स्मार्ट फोन के विशेषज्ञ भी हैं। उनकी मदद से, हम लोगों के समय को बर्बाद किए बिना ऐप को जल्दी से हटा रहे हैं। बुधवार को, चीन निर्मित ऐप को 100 से अधिक लोगों के मोबाइल फोन से हटा दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments