कंगना ने दीपिका पर साधा निशाना, बोलीं- अपनी शादी में पाक एजेंट को तो बुलाया, लेकिन सुशांत को नहीं

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद, अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार फिल्म उद्योग के लोगों को निशाना बना रही हैं। इस बीच, अभिनेत्री की टीम ने दीपिका पादुकोण के बारे में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनकी और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी पर आरोप लगाया गया था।

अभिनेत्री ने दीपिका-रणवीर की शादी के रिसेप्शन की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें दीपिका एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'यह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तस्वीर और लेख है। उन्होंने अपनी शादी में एक पाकिस्तानी एजेंट को बुलाया और जेएनयू प्रोटेस्ट के साथ साजिश रची, लेकिन दोनों ने अपनी शादी में बॉलीवुड के दो शीर्ष सितारों का बहिष्कार किया। दोनों में से एक को मार दिया गया है और दूसरा उसके जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है। '

कुछ दिनों पहले, दीपिका ने एक पोस्ट साझा किया, जो मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित था। लेकिन इस ट्वीट के बाद एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। कंगना रनौत ने लगातार बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस, अभिनेताओं-अभिनेत्रियों और फिल्म निर्माताओं को निशाना बनाया है। कंगना ने बॉलीवुड पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का आरोप भी लगाया।

Post a Comment

0 Comments