भारी पड़ी बर्थडे पार्टी, टॉप ज्वैलर्स की कोरोना से मौत

हैदराबाद. शहर के बड़े जौहरी की शनिवार को कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत हो गई। उन्होंने कुछ दिन पहले जन्मदिन की पार्टी की थी, जिसमें कम से कम 100 लोग शामिल हुए थे। कोविद -19 से जौहरी की मृत्यु के बाद, अब इस पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोग जांच करवाने की जल्दी में हैं।  हैदराबाद में कई ज्वैलरी शॉप चलाने वाले एक टॉप ज्वैलर की शनिवार को मौत हो गई। वह उस जन्मदिन की पार्टी में भी शामिल थे और अधिकारियों को संदेह था कि वह उसी जन्मदिन की पार्टी से संक्रमित थे।

इस पार्टी में ज्वैलर्स एसोसिएशन के कम से कम 100 सदस्यों ने भाग लिया। उसी समय, पार्टी के दो दिन बाद, होस्ट ज्वैलर ने कोविद -19 के लक्षण दिखाना शुरू किया, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में, अब संपर्क ट्रेसिंग की प्रक्रिया शुरू हो गई है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कोरोना वायरस हैदराबाद में किसी जन्मदिन की पार्टी से फैला हो। इससे पहले, अपने बेटे के जन्म पर मिठाई बांटने वाले एक पुलिस कांस्टेबल को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उसी समय, जिनके बीच उन्होंने मिठाई बांटी, उनमें 12 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले।

जनस्वास्थ्य विभाग के निदेशक जी. श्रीनिवास राव कहते हैं, "ये सुपर-स्प्रेडर्स हैं, जिसके कारण हैदराबाद में कोरोना-पॉजिटिव मामलों की संख्या में वृद्धि हुई है। इतने प्रचार के बावजूद, कुछ लोग बस का पालन नहीं करते हैं। नियम।

Post a Comment

0 Comments