अनुपम की मां दुलारी खेर ने दी कोरोना को मात

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी मां दुलारी खेर के स्वास्थ्य की जानकारी दी है। अनुपम खेर ने वीडियो साझा करते हुए कहा है कि उनकी मां अब ठीक हैं और वह घर आ सकती हैं। वीडियो में अनुपम खेर कह रहे हैं कि कोकिलाबेन के डॉक्टरों ने उनकी मां को स्वस्थ घोषित कर दिया है। हालांकि, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद, उन्हें स्वयं 8 दिनों के लिए घर के संगरोध में रहना होगा। यह खुशखबरी देते हुए अनुपम खेर ने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया और डॉक्टरों और बीएमसी अधिकारियों और कर्मचारियों को असली हीरो बताया।

अनुपम खेर ने एक ट्विटर वीडियो साझा किया और लिखा - 'कोकिलाबेन अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा सभी मेडिकल मापदंडों पर माँ को स्वस्थ घोषित किया गया है। वह अब क्वारंटाइन में घर पर रहेगी। प्यार सुरक्षित बनाता है, लेकिन खुद को कोविद सकारात्मक रोगियों / परिवारों से भावनात्मक रूप से दूर नहीं रखता। डॉक्टर और बीएमसी अधिकारी / कर्मचारी असली नायक हैं। जय हो।'

12 जुलाई को, अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया कि उनकी मां, भाई, भाभी और भतीजी ने कोरोना परीक्षण सकारात्मक प्राप्त किया था। दुलारी खेर को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अनुपम खेर के भाई राजू, भाभी और भतीजी वृंदा मिल्ड कोरोना संक्रमित पाए गए, जबकि भतीजे का परीक्षण नकारात्मक हो गया। अनुपम खेर ने भी अपना टेस्ट करवाया, वह निगेटिव पाया गया। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। महान अभिनेता अमिताभ बच्चन का परिवार भी कोरोना सकारात्मक पाया गया। अमिताभ और अभिषेक बच्चन को 11 जुलाई को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

12 जुलाई को, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया और उसके बाद दोनों घर-अलगाव में थे। 17 जुलाई को, ऐश्वर्या और आराध्या को भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसी दौरान अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments