कोरोना से सिर्फ भगवान ही बचा सकते हैं, स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान पर मचा बवाल

नई दिल्ली. कोरोना ने इन दिनों परिक्रमा की है। हर कोई तेजी से बढ़ती महामारी के संक्रमण के कारण भय में जी रहा है। भारत में, कर्नाटक में मुंबई और दिल्ली के बाद कोरोना मामलों में सबसे अधिक वृद्धि हुई है। इस बीच, कर्नाटक के राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के कोरोना पर एक बयान सुर्खियों में आया है।

दरअसल, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु ने कहा है कि अब केवल भगवान ही राज्य को बचा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने आगे कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए जनता का समर्थन आवश्यक है। उन्होंने कांग्रेस के आरोपों के बाद चित्रदुर्ग में बुधवार को यह बयान दिया।
 
हालांकि, उन्होंने बाद में स्पष्ट किया कि मीडिया के एक वर्ग ने उनके बयान को गलत तरीके से प्रस्तुत किया। दरअसल, राज्य सरकार द्वारा कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में विफल होने के बाद कांग्रेस ने आरोप लगाए, जिसके बाद मंत्री ने यह बयान दिया।

आपको बता दें कि कोरोना पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा था कि श्रीरामुलु और चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ। के। सुधाकर के बीच तालमेल की कमी के कारण, राज्य सरकार कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में विफल रही है ।

इसका जवाब देते हुए, बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री ने संवाददाताओं से कहा, जिसका काम महामारी को नियंत्रित करना है। केवल भगवान ही हमें इससे बचा सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि लोगों में जागरूकता पैदा करना ही एकमात्र रास्ता है। ऐसे में कांग्रेस के नेता राजनीति के निचले स्तर पर पहुंच गए हैं, जो सही नहीं है।

उनके बयान के बाद हंगामा हुआ, जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि एक वीडियो संदेश में, मैंने कहा कि लोगों के सहयोग के अलावा, भगवान को भी हमारी रक्षा करनी चाहिए। मंत्री ने आगे कहा कि मेरा कहने का मतलब था कि जब तक टीका नहीं आता है, केवल भगवान ही हमें बचा सकते हैं। साथ ही उन्हें इसे गलत तरीके से प्रस्तुत नहीं करना चाहिए था।

Post a Comment

0 Comments